'उलझ' एक थ्रिलर फिल्म

 

'उलझ' एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें जाह्नवी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म उस समय की कहानी है जब एक सबसे यंग डिप्टी हाई कमीशन सुहाना भाटिया (जाह्नवी कपूर) अपने नौकरी के दौरान एक गहरे राजनैतिक साजिश में फंस जाती है। उसे इस संकट से बाहर निकलने के लिए अपनी बुद्धिमत्ता और दृढ़ता से काम करना पड़ता है। इसके साथ ही, फिल्म में रोशन मैथ्यू और गुलशन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।



कलाकारों की भूमिकाएँ:

  • जाह्नवी कपूर ने फिल्म में सुहाना भाटिया का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय के माध्यम से एक गंभीर और संवेदनशील चरित्र को जीवंत किया है।
  • रोशन मैथ्यू भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।
  • गुलशन ग्रोवर भी एक अहम चरित्र को अदा करेंगे, जो कहानी को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।


निर्देशन और उत्पादन: फिल्म 'उलझ' का निर्देशन अभिजीत पान्डे द्वारा किया गया है, जिन्होंने इसे एक गंभीर थ्रिलर रूप में पेश किया है। फिल्म का उत्पादन भूषण कुमार, कृषन कुमार, करन कुमार और अनीश दायाल राय द्वारा किया गया है।


रिलीज और प्रतिक्रिया: 'उलझ' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। ट्रेलर ने अपनी कड़ी भारी और रहस्यमयी कहानी के बजायगी और दर्शकों में इसके प्रति उत्साह बढ़ा दिया है।


इस रूप में, 'उलझ' एक उत्कृष्ट बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म के रूप में प्रतीत हो रही है जो जाह्नवी कपूर की अभिनय क्षमता को नई ऊँचाइयों तक ले जाने की उम्मीद करती है।

Comments

Popular posts from this blog

आंखें बहुत ही नाजुक और महत्वपूर्ण अंग हैं और इनकी देखभाल करनीचाहिए

देसी चीजें जिनमें दूध से अधिक कैल्शियम होता है: